भाजपा विधायक राकेश गिरी ने मामले में मांगी माफी
भाजपा विधायक राकेश गिरी ने मामले में मांगी माफी Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

BJP विधायक राकेश गिरी समेत तमाम नेता बीजेपी ऑफिस तलब, हो सकती है कार्रवाई

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोनावायरस की दूसरी लहर से जहां हालात काबू में आने लगे हैं वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक गलियारे में एक नया मुद्दा सामने आया है जिसमें भाजपा विधायक राकेश गिरी द्वारा सिंधिया समर्थकों पर वसूली का आरोप लगाने वाले मुद्दे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने मामले को गंभीरता से लिया है। जिसके चलते बुलावे पर बीजेपी विधायक राकेश गिरी समेत कई नेता भाजपा कार्यालय पहुंचे हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात के बाद बदले राकेश गिरी के स्वर

इस संबंध में भाजपा कार्यालय में इस मामले को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मंथन किया है। जिसके बाद मीडिया से चर्चा के दौरान भाजपा विधायक राकेश गिरी ने मामले में सफाई देते और माफी मांगते हुए कहा कि, चर्चा के दौरान जो घटनाक्रम हुआ, उसके लिए मैं खेद प्रकट करता हूं। आवेश में आकर ऐसे शब्द बोल दिए। आगे से ऐसा नहीं होगा। सांसद और उनके बीच कोई विवाद नहीं है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, बीते दिनों हुई बैठक के दौरान भाजपा विधायक राकेश गिरी ने कहा था कि, विकास यादव ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर वसूली करता है। यह ब्राह्मणों पर अत्याचार करता है। महिला बाल विकास से पैसों की मांग की गई। मुझे कोई पार्टी से निकाल दे या विधायक पद से हटा दें। कोरोना काल में मैंने जो देखा हैं, वह बोल रहा हूं। साथ ही कहा कि, अगर मेरे साथ कुछ गलत हुआ, तो मैं सबको नंगा कर जाऊंगा।यह अच्छी बात नहीं है। हम शिवराज सिंह के हैं। शिवराज सिंह कहेंगे, तो इस्तीफा दे देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT