भाजपा विधायक सारंग ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना
भाजपा विधायक सारंग ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

भोपालः भाजपा विधायक सारंग ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में भाजपा के विधायक विश्वास सारंग ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा कहा कि, केंद्र से प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अनुदान की राशि 10 प्रतिशत बढ़ाने के बाद भी सरकार ने इन 11 महीनों में किसी भी योजना को साकार नहीं किया है। जिसकी वजह से विकास की गति रुकी हुई है। वहीं प्रदेश सरकार केंद्र पर किसानों के मुआवजा राशि ना मिलने का आरोप लगा रही है।

प्रदेश सरकार जनता से किए वादे को निभाए- श्री विधायक सारंग :

प्रदेश सरकार के खिलाफ बयान देते हुए भाजपा विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि, प्रदेश सरकार ने जनता से वादे काफी किए हैं लेकिन सरकार के 11 महीने के कार्यकाल में किसी भी योजना को अब तक को आगे बढ़ाया नहीं गया और ना ही प्रदेश के मुद्दे किसानों को फसलों के संबंध में मुआवजा, कन्यादान योजना के तहत राशि और तीर्थ दर्शन योजना में वरिष्ठ नागरिकों को लाभ पर प्रमुखता से कार्य किया गया है।

इसके बावजूद प्रदेश सरकार केंद्र पर मुआवजे की राशि ना देने का दोष मढ़ रही है वही भाजपा की केंद्र सरकार ने 5 हजार करोड़ रुपये की राशि अपने कोष से दी है।

गेहूं खरीदी का नहीं मिला अब तक बोनस- विधायक सारंग :

इस बयान से पहले ही भाजपा विधायक ने कांग्रेस की प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि, प्रदेश सरकार ने पिछले सीजन के गेहूँ खरीदी का बोनस आज तक नहीं दिया है वहीं रबी फ़सल का दूसरा सीजन भी आ गया है। प्रदेश सरकार किसान विरोधी है।

सरकार लंगड़ी है बैसाखी पर चल रही है :

अन्य बयानों में सरकार को लंगड़ी बताकर बैसाखी पर चलने वाली सरकार बताया है जिस संबंध में कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने ईडी मामले पर बयान दिया था। हीन भावना से सरकार है और कांग्रेस के मंत्री अल्पमत होने से डर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT