BJP विधायक ने मुख्यमंत्री को बोर्ड परीक्षा फीस वापस करने को लेकर लिखा पत्र
BJP विधायक ने मुख्यमंत्री को बोर्ड परीक्षा फीस वापस करने को लेकर लिखा पत्र Social Media
मध्य प्रदेश

BJP विधायक ने मुख्यमंत्री को बोर्ड परीक्षा फीस वापस करने को लेकर लिखा पत्र

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में कई नेताओं के बयान सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं की फीस वापस करने की मांग की है।

मांग करते हुए भाजपा विधायक त्रिपाठी ने दिया ये बयान

इस संबंध में, मैहर विधानसभा से विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि, गरीब और मध्यम वर्ग के लाखों छात्रों ने परीक्षा की फीस जमा की है, कोरोना काल में उनके परिवार की आर्थिक स्थिति देखते हुए फीस वापस की जाएं। साथ ही उन्होंने सीएम से पत्र लिखकर कहा है कि माध्यमिक शिक्षा मंडल को वे परीक्षा फीस वापस करने के निर्देश दें। 10वीं और 12वीं की परीक्षा ना होने से बोर्ड पर कोई भार नहीं आया है। उत्तर पुस्तिकाओं की जरूरत भी नहीं पड़ी है।

कोरोना संक्रमण की वजह से नहीं हो सकी 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं

इस संबंध में बताते चलें कि, प्रदेश में 10वीं और 12वीं बोर्ड के छात्रों को बिना परीक्षा के ​ही प्रमोशन दिया गया है, कोरोना संक्रमण के कारण परीक्षाओं को आयोजन नहीं किया जा सका है। हाल ही में परीक्षाएं निरस्त होने के बाद फीस वापसी को लेकर नेताओं द्वारा मांग उठाई जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT