पूर्व सीएम नाथ के बयान पर भाजपा विधायकों ने एएसपी से FIR करने की
पूर्व सीएम नाथ के बयान पर भाजपा विधायकों ने एएसपी से FIR करने की Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व सीएम नाथ के बयान पर भाजपा विधायकों ने एएसपी से FIR करने की मांग की

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में सरकार और विपक्ष के बीच तनातनी का दौर जारी है इस बीच ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर भाजपा विधायकों ने पुलिस से शिकायत की है।

बीजेपी विधायकों ने शिकायत दर्ज करते हुए कही बात

इस संबंध में, बीजेपी विधायकों ने एएसपी राजेश सिंह भदौरिया से कमलनाथ के खिलाफ FIR करने की मांग की है। कहा कि, कमलनाथ ने देश के सम्मान में चोट पहुंचाई है। ऐसा बयान देना राष्ट्र द्रोह के समान है। उनके कारण देश की छवि धूमिल हुई है। इसे लेकर मंत्री विश्वास सारंग, विधायक कृष्णा गौर, रामेश्ववर शर्मा और पूर्व महापौर आलोक शर्मा समेत अन्य भाजपा नेता शामिल थे। जिन्होंने नाथ पर मामला दर्ज कर एफआईआर की मांग की है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान में कही थी बात

इस संबंध में, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान में कहा था कि, विदेशों में भारतीयों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। विदेशी मीडिया भारत में कोरोना को इंडियन वैरिएंट बता रहे हैं। ब्रिटेन में इंडियन ड्राइवर्स की टैक्सी में कोई नहीं बैठ रहा है। इससे पहले कमलनाथ ने आरोप लगाया था कि मप्र सरकार कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़े छिपा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT