भोपाल पहुंचे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
भोपाल पहुंचे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल पहुंचे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, CM समेत भाजपा नेताओं ने किया स्वागत

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष जे पी नड्डा भोपाल पहुंच गए हैं। आज जे पी नड्डा का यहां हवाईअड्डे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan), प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (Vishnudutt Sharma), कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने स्वागत किया। इसके बाद जेपी नड्डा स्टेट हैंगर पहुंचे।

बता दें कि, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगवानी के लिए हजारों की संख्या में कार्यकर्ता स्टेट हैंगर पहुंचे हैं और इसके पास उनके स्वागत के लिए एक मंच भी बनाया गया है। नड्डा के स्वागत के लिए शहर में जगह-जगह बैनर, पोस्टर और होर्डिंग्स लगाए गए हैं। बता दें, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 1 से 3 जून तक मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। आज वो भोपाल में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में भी शामिल होंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे जेपी नड्डा:

जेपी नड्डा आज यहां अनेक स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के साथ ही प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति को संबोधित करेंगे और मंत्रिमंडल की परिचयात्मक बैठक में भी शामिल होंगे। वे पार्टी से संबंधित अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शाम को विशेष विमान से जबलपुर रवाना होंगे।

आज शाम को जाएंगे जबलपुर:

पार्टी सूत्रों के अनुसार, जबलपुर में भी आज शाम को उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। उनका एक रोड शो भी होगा। वे रात्रि विश्राम के बाद जबलपुर में कल पार्टी से संबंधित अलग अलग कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। माना जा रहा है कि, जेपी नड्डा कल रात्रि विश्राम जबलपुर में ही करेंगे।

राज्य में सत्तारूढ़ दल भाजपा इन दिनों त्रिस्तरीय ग्राम पंचायत और नगरीय निकायों के चुनावों की तैयारियों में लगी हुयी है। इस लिहाज से श्री नड्डा का यह दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। राज्य में अगले वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव भी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT