संक्रमित कुणाल ने किट पहनकर डाला वोट
संक्रमित कुणाल ने किट पहनकर डाला वोट Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

राज्यसभा चुनाव:संक्रमित कुणाल ने किट पहनकर डाला वोट,BJP ने जताई आपत्ति

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश: प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां व्याप्त है वहीं संकटकाल में संक्रमित मामलों की खबरें सामने आने के साथ ही कई अन्य खबरें सामने आती जा रही है, जिस बीच हाल में शुरू हुए राज्यसभा चुनाव के तहत मतदान की प्रक्रिया जारी है। जहां अब तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत कई बीजेपी- कांग्रेस के विधायक अबतक वोट डाल चुके हैं, इस बीच ही कोरोना पॉजिटीव कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी भी वोट डालने पीपीई कीट पहने विधानसभा पहुंचे। जिसकी खबर लगते ही बीजेपी द्वारा नियमों का उल्लंघन मानते हुए आपत्ति जताई है।

एंबुलेंस से पहुंचे विधानसभा संक्रमित विधायक कुणाल

इस संबंध में, जहां चुनाव की प्रक्रिया में लगभग सभी विधायकों के वोट हो चुके थे, जिसके बाद आखिरी में कोरोना पॉजिटीव कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी अस्पताल से सीधे एंबुलेंस के माध्यम से पीपीई कीट पहनकर विधानसभा पहुंचे जहां खास निगरानी में उनका मतपत्र डाला गया। वहीं इनके मतपत्र को अलग लिफाफे में रखकर सबसे अंत में गिनती में शामिल किया जाएगा। आपको बता दें कि, जिसके लिए चुनाव आयोग ने विधानसभा में विशेष इंतजाम किए।

बीजेपी ने जताई आपत्ति

इस संबंध में, कोरोना पॉजिटीव विधायक के पीपीई कीट पहनकर वोट डालने पहुंचने पर बीजेपी नेता आपत्ति जताते हुए इसे अपराध की श्रेणी में आने की बात कही। इसमें बीजेपी नेता हितेश बाजपेई ने कहा कि, चुनाव आयोग द्वारा कोरोना पॉजिटीव मरीज की अनुमति महामारी के नियंत्रण नियमों का उल्लंघन है। वहीं परिसर को कंटेनमेंट करने का अधिकार भी आयोग को नहीं है। यह अवैध गतिविधि चिंताजनक है इस तरह बीमारी को फैलाना अपराध की श्रेणी में आता है इसे रोकना जरूरी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT