पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा
पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

नागरिकता कानून को लेकर मिश्रा को मिली नई जिम्मेदारी

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में भाजपा सरकार द्वारा नए साल में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जन-जागरुकता अभियान चलाया जाएगा। दरअसल कानून को लेकर लोगों के मन में फैली भ्रांतियों को दूर करने और कानून के प्रावधानों की सही जानकारी देने के लिए जनता के बीच यह अभियान चलाया जाएगा। इस अभियान के तहत पार्टी ने पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा को महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने सौंपी कमान :

भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस अभियान के तहत दोनों राज्यों में जनता के बीच नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा को कमान सौंपी है। जिसके तहत मंत्री मिश्रा दोनों राज्यों में दौरा कर अभियान को विस्तार देगें।

पहले भी कई मौकों पर मिल चुकी है जिम्मेदारी :

बता दें कि, इस जिम्मेदारी के मिलने से पहले भी मंत्री मिश्रा को कई अवसरों में पार्टी द्वारा अन्य राज्यों की कमान सौंपी जा चुकी हैं। मंत्री मिश्रा पार्टी के वरिष्ठ नेता होने के साथ ही आलाकमान के विश्वसनीय भी माने जाते हैं।

घर-घर जाकर दी जाएगी सही जानकारी :

नागरिकता कानून को लेकर भाजपा पार्टी द्वारा हाल ही में हुई बैठक में तय किया गया था कि, जनता के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता पहुंचकर कानून को लेकर फैली भ्रांतियों को दूर करेंगे। जिसमें पार्टी के नेता और कार्यकर्ता घर-घर जाकर कानून के बारे में जानकारी देगें। जिसके लिए देशभर में 1000 रैलियां निकाली जाएंगी और 250 प्रेस कांफ्रेन्स आयोजित की जाएंगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT