बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची
बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, सांसद प्रज्ञा का नाम गायब

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकटकाल जहां व्याप्त है वहीं संकटकाल के बीच विधानसभा उपचुनाव की तारिखें भी नजदीक आती जा रही है इस बीच ही राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ती जा रही है, इस बीच ही राजनैतिक पार्टी भाजपा ने चुनाव के लिए 30 स्टार प्रचारकों के नाम की सूची जारी की है। जिसमें सांसद प्रज्ञा का नाम गायब बताया जा रहा है।

भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची

इस संबंध में, भाजपा द्वारा जारी स्टार प्रचारकों की सूची में जहां कई बड़े नेताओं के नाम शामिल रहे है तो वहीं सिधिया समर्थकों के नाम भी नदारद रहे है। जहां जारी की गई सूची में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का नाम शामिल रहा तो वहीं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को 10वें नंबर पर रखा गया।

बीते दिन डिजिटल रथ से सिंधिया का पोस्टर था गायब

इस संबंध में बताते चलें कि, जहां एक ओर भाजपा ने अपने चुनावी अभियान के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है वहीं दूसरी तरफ बड़े नामों में शामिल राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की सक्रियता पार्टी में कम देखी जा रही है जिसके चलते ही बीते दिन भाजपा के डिजिटल रथ में उनका पोस्टर गायब रहा। वहीं बात की जाए तो सांसद प्रज्ञा के नाम को ना शामिल किए जाने की तो हाल ही उनके स्वास्थ्य बिगड़ने की खबर सामने आईं थीं जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT