बीजेपी वरिष्ठ नेता प्रेम नारायण पटेल का निधन
बीजेपी वरिष्ठ नेता प्रेम नारायण पटेल का निधन Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

बीजेपी वरिष्ठ नेता प्रेम नारायण पटेल का निधन, सीएम शिवराज ने जताया दुःख

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण की चपेट में आने से अब तक कई लोगों की जान चली गई है तो वही प्रदेश के राजनैतिक जगत में भी नेताओं के निधन की खबरें सामने आती जा रही है इस बीच ही भाजपा के वरिष्ठ नेता और देपालपुर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व प्रत्याशी प्रेम नारायण पटेल का आज निधन हो गया। इस दुखद समाचार पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर शोक जताया है।

कोरोना पॉजिटिव होने के चलते अस्पताल में भर्ती थे नेता पटेल

इस संबंध में परिजनों के अनुसार बताते चलें कि, हफ्ते भर पहले अचानक तबियत बिगड़ने पर कोरोना जांच कराई गई। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें कुछ दिनों से सेल्वी हॉस्पिटल में सपत्नीक भर्ती कराया गया था। जहां आज मंगलवार अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। बता दें कि, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष, धाकड़ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष (युवा), देपालपुर विधानसभा से दो बार चुनाव लड़ चुके थे। इसके अलावा पूर्व विधायक मनोज पटेल के काका थे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने निधन पर शोक किया व्यक्त

इस संबंध में, अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि, भाजपा परिवार के हमारे कर्मठ साथी, श्री प्रेम नारायण पटेल जी के निधन से दुःख पहुंचा है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!मेरे मित्र , भाजपा के वरिष्ठ नेता और धाकड़ समाज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहे, श्री प्रेम नारायण पटेल जी का संपूर्ण जीवन जनसेवा, असमर्थों के उत्थान व प्रदेश की उन्नति के लिए समर्पित था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT