BJP प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने अधिक संख्या में टीके लगवाने की जनता से की अपील
BJP प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने अधिक संख्या में टीके लगवाने की जनता से की अपील Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

BJP प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने अधिक संख्या में टीके लगवाने की जनता से की अपील

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर थमता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कोरोना वैक्सिनेशन पर जोर दिया जा रहा है इस बीच ही 21 जून से शुरू हो रहे वैक्सीनेशन महाअभियान को लेकर आज रविवार को बाणगंगा स्थित वार्ड संख्या 25 के घर -घर पहुंचकर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाने की अपील की है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने अपील करते हुए कही बात

इस संबंध में, प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 18 साल से ज्यादा उम्र के नागरिकों को निःशुल्क वैक्सीन लगाने का जो अभियान चलाया है, उसके लिए मैं प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं। प्रदेश सरकार द्वारा बनाए गए सेंटरों पर भाजपा के कार्यकर्ता हेल्प डेस्क लगाकर जनता की मदद करेंगे। अधिक से अधिक वैक्सीनेशन हो, उसके लिए पार्टी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर जागरूक करने का काम करेंगे। वैक्सीनेशन हमारा लक्ष्य है और एक महाअभियान है।

सीएम शिवराज को धन्यवाद करते हुए कही बात

इस संबंध में, सीएम शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद करते हुए कहा कि, प्रदेश में 7 हजार सेंटर बनाकर वैक्सीनेशन के जिस महाअभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं, उसी के लिए हम घर-घर जाकर, पीले चावल डालकर लोगों को आमंत्रित कर रहे हैं, जागरूक कर रहे हैं। साथ ही कहा कि, अभियान को और अधिक ताकत देने का काम पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता करेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT