किसान सम्मेलन में प्रदेशाध्यक्ष VD शर्मा ने कांग्रेस और वामपंथियों से किए सवाल
किसान सम्मेलन में प्रदेशाध्यक्ष VD शर्मा ने कांग्रेस और वामपंथियों से किए सवाल Social Media
मध्य प्रदेश

किसान सम्मेलन में बोले वी डी शर्मा, कांग्रेस और वामपंथियों से किए ये सवाल

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां थमा नहीं है वहीं संकटकाल के बीच कई मुद्दें सामने आते जा रहे है इस बीच ही किसानों का मुद्दा केंद्र सरकार के प्रयासों के बाद भी समाप्त नहीं हुआ है किसानों का नए कृषि कानून को लेकर प्रदर्शन और मांग लगातार जारी है इस बीच ही आज राजधानी में हुए किसान सम्मेलन में अन्नदाताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस और वामपंथियों से बड़े सवाल किए हैं। जिसमें कहा कि, अगर किसान को मंडी के अलावा व्यापारी को सीधे अपनी फसल बेचने का अधिकार मिल रहा है तो कांग्रेस को तकलीफ क्यों है?

सम्मेलन के दौरान प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने किए ये सवाल

इस संबंध में, किसान सम्मेलन के दौरान कांग्रेस और वामपंथियों पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, मैं कांग्रेस और वामपंथियों से पूछना चाहता हूँ कि जब वो सत्ता में थे तो उन्होंने किसान भाइयों के लिए क्या किया? उनके हित में निर्णय क्यों नहीं लिए? और जब भाजपा सरकार किसान हितैषी निर्णय ले रही है तो उनको तकलीफ क्यों है? जहां इसमें एक उद्योगपति को अपने उत्पाद का मूल्य तय करने का अधिकार है तो मेरे किसान भाई को अपनी फसल का मूल्य तय करने का अधिकार क्यों नहीं है? इसके लिए किसान के घर जाकर यदि व्यापारी उनकी फसल का दाम तय करता है, उनकी फसल अगर खेत से ही खरीद लेता है तो कांग्रेस को परेशानी क्यों हो रही है। कांग्रेस और वामपंथी हमेशा देशहित में लिए गए निर्णयों के खिलाफ रहते हैं, चाहे वो सीएए हो या आर्टिकल 370 का हटना, इन्होंने सिर्फ विरोध किया है।

भोपाल में किसान सम्मेलन हुआ था आयोजित

इस संबंध में बताते चलें कि, आज मंगलवार को राजधानी के भेल दशहरा मैदान में भाजपा ने किसानों की भ्रांतियां दूर करने के लिए किसान सम्मेलन का आयोजन किया था। जिस सम्मेलन में सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा के बड़े नेताओं में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और कैबिनेट कृषि मंत्री कमल पटेल ने अन्नदाताओं से संवाद किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT