BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान
BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान,झूठ बोलना कांग्रेस नेताओं की है आदत

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां लगातार बढ़ते संक्रमण के चलते थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ सियासी गलियारे से BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि, झूठ बोलना कांग्रेस के नेताओं की आदत है, चाहे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह हो या फिर इस तरीके के आरोप लगाने वाले नेता।

पूर्व मंत्रियों द्वारा बंगले खाली ना करने पर बोले शर्मा

इस संबंध में, हाल ही में पूर्व मंत्रियों में शामिल मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ के बंगले खाली करने के मामले में और साधो द्वारा sc-st नेताओं को टारगेट करने पर बोले की जब आप मंत्री नहीं हैं तो बंगले खाली क्यों नहीं कर रहे हैं।

प्रदेश कार्यकारिणी को लेकर बोले शर्मा

इस संबंध में, प्रदेश कार्यकारिणी को लेकर बयान देते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि, जल्द होगा कार्यकारिणी का ऐलान तैयारियां पूरी कर ली गई हैं कोविड-19 से हुआ है विलंब। मध्य प्रदेश में बीजेपी की चुनावी तैयारियों को लेकर बोले वी डी शर्मा वर्चुअल बैठकों का दौर जारी है बीजेपी अपने चुनावी तैयारियों के तीसरे फेस में पहुंच गई है।

विधानसभा सीटों पर हो रही है वर्चुअल बैठक

इस संबंध में, अपने बयान में कहा कि, आज आगर, हाटपिपलिया, बदनावर, सांवेर और सुवासरा विधानसभा सीट पर वर्चुअल बैठक हो रही है सीएम शिवराज निवास से ही वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये बैठक में शामिल होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT