ट्विटर पर भी ट्रेंड हुआ #MainBhiShivraj
ट्विटर पर भी ट्रेंड हुआ #MainBhiShivraj Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

ट्विटर पर भी ट्रेंड हुआ #MainBhiShivraj, भाजपा समर्थकों ने बदली अपनी DP

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच आगामी उपचुनाव को लेकर राजनैतिक दलों के बीच बयानबाजी का दौर जारी है इस बीच ही मध्यप्रदेश भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है। जिसके चलते ट्विटर पर #MainBhiShivraj लगातार ट्रेंड कर रहा है तो वहीं भाजपा समर्थकों ने भी अपनी DP बदलनी शुरू कर दी है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने ट्विटर पर छेड़ा अभियान

इस संबंध में, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ट्विटर पर इस अभियान की शुरुआत करते हुए अपनी DP बदलते हुए कहा कि ‘अगर गरीब होना गुनाह है तो ‘मैं भी शिवराज’। जहां VD शर्मा के DP बदलते ही प्रदेश के हज़ारों भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अपनी-अपनी DP बदली और कांग्रेस से जवाब माँगा है कि क्या गरीब परिवार से होना पाप है?

अभियान पर नहीं आईं कांग्रेस की कोई प्रतिक्रिया

इस संबंध में, भाजपा के इस अभियान पर कांग्रेस ने अभी कोई टिप्पणी नहीं दी है, पर इतिहास गवाह है कि प्रधानमंत्री को ‘चौकीदार’ और ‘चायवाला’ बोलने पर कांग्रेस की क्या स्थिति हुई थी। फ़िलहाल कांग्रेस के पास इसका कोई जवाब नहीं है और भाजपा ‘#MainBhiShivraj’ अभियान को ज़मीन तक उतारने जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT