उपचुनाव में भाजपा साउंडयुक्त रथ से करेगी प्रचार
उपचुनाव में भाजपा साउंडयुक्त रथ से करेगी प्रचार Social Media
मध्य प्रदेश

उपचुनाव को लेकर भाजपा की हाईटेक तैयारी, साउंडयुक्त रथ से करेगी प्रचार

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच आगामी उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों द्वारा तैयारियों का दौर जारी है। इस बीच ही भाजपा उपचुनाव वाली 28 सीटों पर अब एलईडी और साउंडयुक्त रथ के माध्यम से प्रचार करने की तैयारी कर रही है।

रथ से पीएम मोदी और सीएम शिवराज की उपलब्धियों का किया जाएगा बखान

इस संबंध में बताते चलें कि, भाजपा दल द्वारा अब एलईडी और साउंडयुक्त रथ घुमाने जा रही है, जिसके माध्यम से सुबह से रात तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का भाषण सुनाने के अलावा केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का बखान करेंगे। बता दें कि, ऐसे ही रथ 2018 के विधानसभा चुनाव में भी रवाना होने थे, लेकिन किसी कारण के चलते इसे बीच में कार्यक्रम रोक दिया गया था।

रथों को लेकर एक लाख रुपए तक लग सकता है खर्चा

इस संबंध में, रथों के व्यय को लेकर 75 हजार से लेकर एक लाख रुपए तक का खर्च रोजाना होगा जो अनुमानित है। बताते चलें कि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन रथों को 10 या 11 अक्टूबर को हरी झंडी दिखाकर रवाना कर सकते हैं। वहीं ये रथ बिहार से मध्यप्रदेश भेजे जाएंगे। जिसे लेकर प्रेजेंटेशन भी दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT