विपक्ष पार्टी भाजपा भी कांग्रेस नेताओ के खिलाफ खोेलेगी मोर्चा
विपक्ष पार्टी भाजपा भी कांग्रेस नेताओ के खिलाफ खोेलेगी मोर्चा Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

गोरखधंधो का खुलासा करने कांग्रेस नेताओ के रिकॉर्ड खंगाल रही विपक्ष

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार ने जहां माफियाओं के राज को जड़ से खत्म करने के लिए अभियान शुरू किया है वहीं अब विपक्ष पार्टी भाजपा भी कांग्रेस सरकार के नेताओं जो माफियाओं के संरक्षण में है और जिन पर कोई कार्रवाई सरकार के द्वारा नहीं हुई उनके खिलाफ अभियान की शुरूआत कर रही है।

विपक्ष ने सरकार पर लगाए आरोप :

इस संबंध में भाजपा ने कमलनाथ सरकार पर माफियाओं के खिलाफ एक तरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, सरकार माफियाओं के संरक्षण में संलिप्त कांग्रेस के नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जिनके संबंध में माफियाओं पर कार्रवाई करने के लिए विपक्ष पार्टी ने प्रदेश के सभी भाजपा नेताओं को उनके जिले की लिस्ट तैयार करने के साथ ही शराब माफिया से लेकर भू- माफिया के रिक़ॉर्ड निकालने की निर्देश दिए। इस मामले में भाजपा के दिग्गज नेताओं ने सरकार के खिलाफ अभियान छेड़ा है।

माफियाओं के नाम सार्वजनिक करेगी विपक्ष :

बता दें कि, विपक्ष ने संगठन के सभी जिलों से कांग्रेस से संबंधित नेताओं जो शराब माफिया, रेत माफिया, भू-माफिया के गोरखधंधो में संरक्षण प्राप्त कर रहे की सूची मांगी है जिन्हें विपक्ष द्वारा रिकॉर्ड के साथ सार्वजनिक रूप से बेनकाब किया जाएगा, साथ ही सरकार की कार्रवाई को निराधार बताया जाने की तैयारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT