खून से लथपथ मिली मॉल कर्मचारी की लाश
खून से लथपथ मिली मॉल कर्मचारी की लाश Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: खून से लथपथ मिली मॉल कर्मचारी की लाश, जांच में मामला संदिग्ध

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही राजधानी के गुनगा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे मॉल कर्मचारी की लाश फेंसिंग से लटकी हुई मिली है। जिस पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजधानी के गुनगा थाना क्षेत्र से सामने आई है जहां एक युवक का शव खून से लथपथ हालत में मिला है। पुलिस ने युवक के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि, धर्मरा गांव निवासी 20 साल का धर्मेंद्र चौधरी भोपाल के ऑरा मॉल में जॉब करता था। जिसकी लाश धमर्रा रोड पर सड़क किनारे खेत की फेंसिंग पर मिली थी जिसके पास उसकी चप्पलें मिली जो जमाकर रखी गई थी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि, रात करीब साढ़े 10 बजे धर्मेंद्र ने घर आने की बात कही थी। उसके बाद उनकी बात नहीं हुई। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर उन्होंने उसे कॉल किया, लेकिन फोन बंद था।

पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई जारी

इस संबंध में, पुलिस के मुताबिक सड़क हादसे के कोई निशान नहीं मिलने के कारण इसे हत्या की आशंका के तौर पर देखा जा रहा है जिसके लिए परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है ताकि हत्या की वजह सामने आ सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT