मसाज की आड़ में चल रहे देह व्यापार
मसाज की आड़ में चल रहे देह व्यापार Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश: मसाज सेंटर में पकड़ा गया देह व्यापार गिरोह

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल क्राइम ब्रांच को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। नए साल से पहले भोपाल क्राइम ब्रांच ने बॉडी मसाज की आड़ में चल रहे देह व्यापार के गिरोह का पर्दाफाश किया है। मध्यप्रदेश में देह व्यापार का धंधा अपने पैर पसारे हुए है। यह पूरा मामला भोपाल का।

जानकारी के अनुसार

अति. पुलिस महानिदेशक/पुलिस महानिरीक्षक भोपाल जोन श्री आदर्श कटियार एवं डीआईजी भोपाल शहर श्री इरशाद वली द्वारा धोखाधड़ी के अपराधों, संगठित अपराधों सहित देह व्यापार, अवैध मादक पदार्थ एवं अन्य अपराधों में संलिप्त आरोपियों की पतारसी के संबंध में विशेष अभियान चलाकर धरपकड़ कार्यवाही हेतु आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

उक्त निर्देशों के पालन में थाना क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा मुखबिर सूचना के आधार पर बागसेवनियां, होशंगाबाद रोड़ स्थित शाइन स्पा पर दबिश देकर 08 युवतियों सहित 05 ग्राहकों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया है। क्राइम ब्रांच द्वारा उक्त प्रकरण में कार्यवाही की जा रही है। इसी प्रकार महाराणा अपार्टमेंट, फ्लेट न0 103, प्रेस कॉम्पलेक्स में भी दबिश देकर 02 युवतियों को पकड़ा गया है।

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार शाइन स्पा सेंटर में युवतियों से ग्राहकों के बॉडी मसाज की आड़ में देह व्यापार धंधा कराने की सूचना पर क्राइम ब्रांच पुलिस द्वारा दबिश दी गई, तो आपत्तिजनक स्थिति में 05 ग्राहक व 08 युवतियां मिलीं, कार्यवाही जारी है।

आरोपियों का विवरण

  • 30 साल रोहित चौरसिया भोपाल आनंद नगर।

  • 20 साल रेहान खान भोपाल सालछोला रोड़।

  • 25 साल शिवम सोनी भोपाल पिपलानी।

  • 25 साल देव राठौर भोपाल पिपलानी।

  • 32 साल लखन वर्मा उर्फ भूरा सीहोर।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT