बस संचालकों ने दो दिन की हड़ताल का किया ऐलान
बस संचालकों ने दो दिन की हड़ताल का किया ऐलान Social Media
मध्य प्रदेश

सीधी हादसे के बाद बस संचालकों का प्रदर्शन, दो दिन की हड़ताल का किया ऐलान

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ जहां सरकार द्वारा कई योजनाओं शुरू किए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सरकार से असंतुष्ट वर्गो द्वारा प्रदर्शन भी किया जा रहा है इस बीच ही मध्यप्रदेश बस ऑपरेटर एसोसिएशन ने दो दिन की हड़ताल का ऐलान किया है। यह फैसला बीते दिन हुई बैठक के दौरान लिया गया है।

बैठक में बस संचालकों ने कही बात

इस संबंध में, आयोजित हुई बैठक के दौरान बस संचालकों ने आरोप लगाते हुए कहा कि, सीधी बस हादसा पूरी तरह सतना और सीधी के जिला प्रशासन और पुलिस की अनदेखी का नतीजा था।प्रशासन अपनी गलती छुपाने के लिए हमे निशाना बना रहे हैं। साथ ही बैठक में तीन साल से किराया वृद्धि नहीं होने का भी मुद्दा उठाते हुए कहा कि, सरकार बस व्यवसाय में हो रहे नुकसान की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है। जिसे लेकर ज्ञापन भी दिए जा चुके है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

बैठक में कई जिलों से संचालक हुए शामिल

इस संबंध में बताते चलें कि, बैठक में भोपाल, सागर, होशंगाबाद, बैतूल, इंदौर के बस संचालक शामिल होने पहुंचे। साथ ही संचालकों ने यह भी कहा कि, अधिकारियों को यात्रियों की सुरक्षा की तरफ ध्यान नहीं है। चार्टर्ड और सूत्र सेवा बसों में डबल गेट नहीं है। इमरजेंसी गेट भी नहीं है। बताते चलें कि बस संचालकों ने प्रशासन की चालानी कार्रवाई का विरोध किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT