दिग्गी के बयान पर सारंग का तंज
दिग्गी के बयान पर सारंग का तंज Social Media
मध्य प्रदेश

दिग्गी के बयान पर सारंग का तंज,कहा - अल्प ज्ञानी,कर रहे हैं ओछी राजनीति

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना ने हाहाकार मचा कर रख दिया है वहीं दूसरी तरफ राम मंदिर को लेकर राजनीतिक जगत में बयानों और पलटवार का दौर शुरू हो गया है इस बीच ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बयान पर कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग का पलटवार सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि, राम मंदिर निर्माण की बात दिग्विजय को नहीं भा रही है। इसके साथ ही अन्य मुद्दों पर भी अपने बयान दिए हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय की बात पर मंत्री सारंग का पलटवार

इस संबंध में, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के मंदिर निर्माण भूमिपिजन के महूर्त को अशुभ बताने पर पलटवार करते हुए मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि, दिग्विजय अल्प ज्ञानी, ओछी राजनीति कर रहे हैं, सीनियर लीडर को यह शोभा नहीं देता, राम मंदिर निर्माण की बात दिग्विजय को नहीं भा रही है, मंदिर निर्माण के लिए सभी महूर्त सही हैं,दिग्विजय अपनी राजनीति घर मे रखें। इसके साथ ही राहुल गांधी को दिग्विजय के सलाह देने पर कहा कि, चोर-चोर मौसेरे भाई, कांग्रेस का बेड़ा गर्क एमपी में दिग्विजय सिंह कर रहे हैं और राहुल गांधी को सलाह दे रहे हैं।

जल्द स्वस्थ होकर आएंगे सीएम शिवराज - मंत्री सारंग

इस संबंध में, आगे कहा कि,सीएम सभी पैरामीटर पर स्वस्थ हैं, प्रदेश की तमाम गतिविधियों पर नज़र बनाये हुए हैं, सीएम जल्द स्वास्थ्य होकर वापस आएंगे, कोरोना प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं। इसके साथ ही 5 अगस्त को भोपाल में कार्यक्रम को लेकर कहा , हम सबके लिए यह सबसे बड़ा दिन, राम हमारे आराध्य हैं, हम सभी खुशी मनाएंगे, हमने अपील की है बिना भीड़ के इस ऐतिहासिक दिन में साहभगिता सभी करें, सभी अपने घरों के सामने दीप जलाएं यह हम अपील करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT