कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर साधा निशाना
कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर साधा निशाना Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोनावायरस का संकट जहां टलने लगा है वहीं कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ मुद्दे सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही किसान आंदोलन के मुद्दे में कांग्रेस द्वारा उपवास करने के ऐलान पर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने निशाना साधा है। जिसमें बयान देते हुए कहा कि,कांग्रेस हमेशा से देश में वर्ग संघर्ष कराकर अस्थिरता पैदा करना चाहती है।

मंत्री सारंग ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कही ये बात

इस संबंध में, प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बयान जारी करते हुए कहा कि, कांग्रेस पार्टी की स्थापना के पीछे ही फूट डालो राज करो कि अवधारणा थी। जहां अब किसान आंदोलन के मुद्दे पर कांग्रेस द्वारा उपवास पर बैठने से कुछ हासिल होने वाला नहीं है। आज देश का अधिकांश किसान भाजपा के साथ खड़ा है। साथ ही भाजपा द्वारा आयोजित किए जा रहे किसान सम्मेलन को लेकर भी बात कही है कि, किसान भाई नए कृषि कानून का समर्थन कर सरकार को सहयोग करें।

मंत्री सारंग ने VC के माध्यम से ली बैठक

इस संबंध में, आज बुधवार को मंत्री सारंग ने VC के माध्यम से प्रदेश के शासकीय चिकित्सा महाविद्यालयों के अधिष्ठातागण व संबद्ध अस्पतालों के अधीक्षकगण की बैठक ली और व्यवस्थाओं को चुस्त दुरुस्त रखने हेतु तत्काल आवश्यक क़दम उठाने के लिए निर्देश भी जारी किए हैं। बताते चलें कि, इस दौरान अपर मुख्य सचिव, आयुक्त, संचालक, चिकित्सा शिक्षा व अन्य अधिकारी उपस्थित रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT