पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित अभ्यार्थी
पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित अभ्यार्थी RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

नियुक्ति पत्र जारी न होने पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन कर सकते हैं पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित अभ्यार्थी

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित अभ्यार्थी कर रहे नियुक्ति पत्र का इन्तजार।

  • नियुक्ति पत्र जारी न होने पर 3 सितम्बर से कर सकतें हैं अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन।

  • अभ्यार्थियों की मांग 15 सितम्बर तक कराया जाए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में ग्रुप-2 सब ग्रुप-4 पटवारी भर्ती परीक्षा ने हजारों की संख्या में अभ्यार्थी चयनित हुए थे जिन्हे अब तक नियुक्ति पत्र जारी नहीं किये गए हैं। इन अभ्यार्थी ने ज्ञापन सौंप कर सूचित किया है कि, नियुक्ति पत्र जारी न होने पर 3 सितम्बर को भोपाल में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा। ज्ञापन सौंपने आये अभ्यार्थियों का कहना है कि, 3 से 5 साल के परिश्रम के बाद पटवारी परीक्षा में चयनित हुये हैं। सितम्बर माह की 15 तारीख तक सभी चयनित अभ्यार्थियों का डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन करवाया जाए और नियुक्ति पत्र भी जारी किये जाएं।

चयनित अभ्यार्थियों द्वारा सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि, अभ्यार्थियों से डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के दौरान ही शपथ पत्र ले लिया जाए। दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाए। अभ्यार्थियों ने 90 दिनों के अंदर नियुक्ति पत्र जारी करने के नियम का पालन करने का निवेदन किया है। इनका कहना है कि, परीक्षा पास करने के बाद माता-पिता और उनके द्वारा नियुक्ति पत्र का इन्तजार किया जा रहा है। परीक्षा में हुई गड़बड़ी की जांच के लिए गठित आयोग द्वारा अभी 15 जिलों से शिकायत आमंत्रित की गई है शेष 37 जिलों का संभावित प्रतिनिधित्व बाकी होने से देरी की संभावना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT