दिग्गी समेत कांग्रेसियों पर FIR दर्ज
दिग्गी समेत कांग्रेसियों पर FIR दर्ज Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

दिग्गी समेत कांग्रेसियों पर FIR दर्ज, लगा नियमों के उल्लंघन का आरोप

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। देशभर में जहां कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार फैलता जा रहा है, वहीं वायरस के बढ़ते आंकड़ों के बीच सियासत में हड़कंप मचा हुआ है। इन दिनों मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है बता दें कि प्रदेश राज्यसभा चुनाव से पहले फर्जी वीडियो को लेकर बहस जारी थी, सीएम शिवराज सिंह चौहान के पुराने वीडियो में छेड़छाड़ करने के मामले में शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के खिलाफ केस दर्ज किया था वहीं अब पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर छिड़ी बहस में कांग्रेस नेताओं के विरोध में फिर फंसे दिग्विजयसिंह समेत कई कांग्रेस नेता।

जानिए क्या है मामला :

बता दें कि प्रदेश में पेट्रोल, डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी को लेकर हगांमा जारी है, कल ही दिग्विजय सिंह और अन्य कांग्रेस नेताओं ने पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें बढ़ने को लेकर अपना विरोध जताते हुए रोशनपुरा चौराहे से मुख्यमंत्री आवास तक साइकिल पर मार्च निकाला था इस दौरान कोरोना के नियमों के उल्लंघन के आरोप में दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के 150 कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर छिड़ी बहस,कांग्रेस नेताओं का विरोध मार्च

सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप :

कांग्रेस नेता पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं और इस विरोध में बगैर अनुमति के साइकिल रैली में कई कांग्रेसी नेता इकट्ठा हुए थे इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का उल्‍लंघन हुआ है, इसलिए कांग्रेस नेताओ पर ये केस दर्ज किया गया है, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और 150 अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ 341, 188, 143, 269, और आईपीसी की धारा 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT