JP अस्पताल के डॉक्टर से बदसलूकी मामले में पीसी शर्मा सहित अन्य पर केस दर्ज
JP अस्पताल के डॉक्टर से बदसलूकी मामले में पीसी शर्मा सहित अन्य पर केस दर्ज Social Media
मध्य प्रदेश

JP अस्पताल के डॉक्टर से बदसलूकी मामले में पीसी शर्मा सहित अन्य पर केस दर्ज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां हावी है वहीं संकटकाल के बीच ही एक के बाद एक कई मुद्दे सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही बीते दिन सामने आए जेपी अस्पताल में डॉक्टर से बदसलूकी के मामले में हबीबगंज थाना पुलिस ने पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक पीसी शर्मा औऱ उनके करीबी पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान पर मुकदमा दर्ज किया है।

मामले में थाना पुलिस ने किया केस दर्ज

इस संबंध में, मामले में तूल पकड़ते ही जेपी हॉस्पिटल के सीएमएचओ आरके श्रीवास्तव के लेटर और डॉक्टर के इस्तीफे वाले पत्र के बाद हबीबगंज पुलिस ने शासकीय कार्य मे बाधा डालने की धाराओं में उक्त कांग्रेस नेता पीसी शर्मा औऱ उनके करीबी पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान पर मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि, मामले में इन नेताओं ने कोरोना मरीज की मौत के बाद डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया था जिसके बाद डॉक्टर ने अपने पद से इस्तीफा देने की बात कही थी।

मंत्री चौधरी के कहने पर डॉक्टर ने इस्तीफा लिया था वापस

इस संबंध में बताते चले कि, मामला सामने आने के बाद स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर प्रभुराम चौधरी ने कहा कि डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव से फोन पर चर्चा हुई है, मरीज की मौत के बाद परिजनों के बदसलूकी से आहत होकर डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव ने त्यागपत्र दिया था, मैंने उनसे कहा कि कोरोना संकटकाल में डॉक्टरों की सेवाओं की बहुत जरूरत है। मेरा आग्रह है आप त्याग पत्र वापस ले लें, इसके बाद डॉ. श्रीवास्तव ने अपना इस्तीफा ले लिया।

क्या था पूरा मामला

यह मामला बीते शनिवार का है जहां शुक्रवार को करीब 12.30 बजे भीम नगर निवासी तख्त सिंह शाक्य (40) को सांस लेने में दिक्कत होने पर जेपी अस्पताल लाया गया था। ऑक्सीजन लगाई गई थी। मरीज की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव थी। जिस मामले में परिजनों का आरोप है कि, डॉक्टर ने मरीज का ऑक्सीजन का मास्क भी हटा दिया, रात करीब 2.30 बजे मौत हो गई, परिजनों ने डॉक्टरों पर ऑक्सीजन का मास्क हटाने से मौत का आरोप लगाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT