ब्यूटी पार्लर संचालिका हुई अपराधबद्ध
ब्यूटी पार्लर संचालिका हुई अपराधबद्ध Social Media
मध्य प्रदेश

लॉक डाउन नियमों को ताक पर रखने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका अपराधबद्ध

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में जहां कोरोना के बढ़ते संक्रमण से चिंताजनक स्थिति बनी हुई है वहीं लॉक डाउन के चलते कई आपराधिक मामले भी सामने आ रहे हैं इसके चलते ही राजधानी भोपाल में थाना क्षेत्र में आज रुपसी ब्यूटी पार्लर की संचालिका उमा मल्होत्रा को लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए ब्यूटी पार्लर खोल कर सेवाएं देने के आरोप में धारा 188 ipc के तहत कार्यवाही की गई है।

व्हाट्सएप के ग्रुप के माध्यम से दे रही थी अपाइंटमेंट

आपको बता दे कि, मामले में उक्त आरोपी महिला उमा मल्होत्रा पति पंकज मल्होत्रा निवासी मकान नंबर सी 26 बीडीए कॉलोनी कोहेफिजा, पिछले कुछ दिनों से व्हाट्सएप के ग्रुप के माध्यम से अपने नंबर को शेयर कर महिलाओं की ब्यूटी पार्लर संबंधी सेवाओं के लिए अपॉइंटमेंट लेकर उन्हें सर्विस दे रही थी।

पुलिस द्वारा की जा रही है विवेचना

इस आरोप में उक्त ब्यूटी पार्लर संचालिका को धारा 188 आईपीसी के तहत गिरफ्तार किया गया एवं अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT