सीएम शिवराज से SBI के मुख्य महाप्रबंधक ने की मुलाकात
सीएम शिवराज से SBI के मुख्य महाप्रबंधक ने की मुलाकात Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम शिवराज से SBI के मुख्य महाप्रबंधक ने की मुलाकात, की विस्तृत चर्चा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा जहां एक तरफ जनता के हित के लिए कल्याणकारी योजनाएं लाई जा रही हैं, वहीं दूसरी तरफ इन योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए तैयारी की जा रही है। इस बीच ही आज बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के के मुख्य महाप्रबंधक (मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़) उमेश पांडे ने भेंट की।

स्ट्रीट वेंडर्स योजना के लिए सीएम शिवराज ने की बात

इस संबंध में बताते चलें कि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्य महाप्रबंधक पांडे से स्ट्रीट वेंडर्स के लिए लागू पीएम स्वनिधि योजना के संबंध में विस्तार से चर्चा की व इसकी तत्परता से मंजूरी का आग्रह किया। सीएम ग्रामीण पथ विक्रेता योजना के प्रकरणों की स्वीकृति व योजना के क्रियान्वयन के बारे में भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि राज्यस्तरीय बैंकर्स समिति की आगामी बैठक में योजना के अंतर्गत राशि के वितरण की स्थिति की विस्तारपूर्वक समीक्षा की जाएगी।

गरीबों के लिए कल्याणकारी है योजना - सीएम शिवराज

इस संबंध में, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि,यह गरीबों के कल्याण की योजना है। छोटे व्यवसायी जो शहरों और गांवों में रेहड़ी और सड़क किनारे गुमटी या ठेला लगाकर छोटा-मोटा व्यवसाय करते हैं, उन्हें आसानी से ऋण सहायता मिले, इसके लिए प्रयास बढ़ाये जाएँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT