नाथ ने दी शिवराज को चुनौती
नाथ ने दी शिवराज को चुनौती Syed Dabeer Hussain -RE
मध्य प्रदेश

नाथ ने दी शिवराज को चुनौती, किसानों के कर्जमाफी का दे दूंगा पूरा रिकॉर्ड

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई मुद्दों को लेकर राजनीतिक जगत में राजनेताओं के बीच सियासत जारी रहती है एक बार फिर किसानों की कर्जमाफी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज को चुनौती दी है। जहां नाथ ने कहा कि, वह आमने-सामने बैठ जाएं। मैं उन्हें 26 लाख किसानों के कर्जमाफी का पूरा रिकॉर्ड दे दूंगा।

नाथ ने कर्जमाफी को लेकर लगाए आरोप

इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज यानि मंगलवार को कहा कि, कांग्रेस सरकार द्वारा किसान कर्जमाफी पर पहले दिन से ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया झूठ बोलते रहे हैं। इस झूठ की राजनीति का पर्दाफाश स्वयं शिवराज सरकार ने सोमवार को विधानसभा में कर दिया है। जहां शिवराज सरकार ने स्वीकार किया कि प्रदेश में प्रथम और द्वितीय चरण में कांग्रेस की सरकार ने 51 जिलों में 26 लाख 95 हजार किसानों का 11 हजार 600 करोड़ रुपए से ज्यादा का कर्जमाफ किया है।

भाजपा की झूठ की राजनीति का हुआ है पर्दाफाश - नाथ

इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, शिवराज सिंह और भाजपा की झूठ की राजनीति का पर्दाफाश हो चुका है और मेरे द्वारा पहले दिन से ही किसान कर्जमाफी की जो संख्या और सूची दी जा रही थी, वह सच साबित हुई है। जहां कृषि मंत्री ने भी लिखित में स्वीकार भी किया है। साथ ही कहा कि, सच्चाई को स्वीकार करने के बाद शिवराज सरकार को शेष किसानों की कर्जमाफी की प्रक्रिया को शीघ्र शुरू करना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT