जल्द ही आकार लेगा चंबल एक्सप्रेस वे,
जल्द ही आकार लेगा चंबल एक्सप्रेस वे, Social Media
मध्य प्रदेश

जल्द ही आकार लेगा चंबल एक्सप्रेस वे, नए नाम के साथ CM ने दी जानकारी

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में विश्वयापी संकट कोरोना से जहां हाहाकार की स्थिति बनी हुई है वहीं सरकार द्वारा लॉकडाउन के बीच किसी भी वर्ग को समस्या का सामना ना करना पड़े इसे लेकर तैयारी भी की जा रही हैं। इस प्रक्रिया में ही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार के समय ठंडे बस्ते में डाली गई योजना को आकार देने की योजना बनाई है जिसके तहत अब 'चंबल एक्सप्रेस वे' को 'चंबल प्राग्रेस वे' के नाम से तुरंत बनाया जाएगा।

इस सम्बन्ध में, मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि, मैंने आज मंत्रालय में हुई मीटिंग में यह फैसला लिया है कि मेरे पिछले कार्यकाल में जो 'चंबल एक्सप्रेस वे' बनाने का फ़ैसला लिया था, जिसे कांग्रेस सरकार ने ठंडे बस्ते में डाल दिया था। अब उसे एक नए प्रारूप में 'चंबल प्राग्रेस वे' के नाम से तुरंत बनाया जाएगा।

साथ ही इस योजना के विषय में अन्य जानकारी देते हुए कहा कि यह चंबल के विकास का महा पथ बनेगा, महा पथ के दोनों तरफ़ चुनिंदा जगहों पर औद्योगिक इकाइयाँ और व्यापारिक व्यवस्थाएँ बनाई जाएगी।

इसके साथ ही बताया कि इस मुद्दे पर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से उनकी फोन पर चर्चा हो गई है। हम दोनों बहुत जल्दी ही इस 'चंबल प्राग्रेस वे' का भूमिपूजन करेंगे और काम चालू करेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT