रामनवमी के अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं
रामनवमी के अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

रामनवमी के अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी का संकटकाल जहां जारी है तो वहीं दूसरी तरफ संकटकाल में आज चैत्र नवरात्र के नौवें दिन के साथ ही रामनवमी भी है इस मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के जरिए समस्त प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।

सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट के जरिए कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, रामनवमी की शुभकामनाएं! प्रभु श्रीराम का जीवन हमें संयम, संस्कार, त्याग और कर्तव्य निर्वहन की शिक्षा देता है। कोविड -19 से उत्पन्न चुनौती में हम अपने मानवीय कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए जनसेवा एवं कल्याण के कार्य करें, यही प्रभु श्रीराम की सच्ची आराधना होगी। साथ ही जनता से यह पर्व घरों में रहकर ही मनाने की अपील की है।

प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी दी शुभकामनाएं

इस संबंध में, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, नाम कामतरु काल कराला। सुमिरत समन सकल जग जाला।।' जपहिं नामु जन आरत भारी। मिटहिं कुसंकट होहिं सुखारी॥" भगवान श्रीराम दुनिया को कोरोना महामारी से मुक्ति दिलाएं और सभी के दुख, दर्द दूर कर जीवन में खुशियों का‌ प्रकाश करें। सभी देशवासियों को रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT