नए साल के आगाज़ के साथ CM लेगें पहली बैठक
नए साल के आगाज़ के साथ CM लेगें पहली बैठक Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

शिवराज सरकार के बदले रवैये- नए साल के आगाज़ के साथ CM लेगें पहली बैठक

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना के संकटकाल के बीच आज यानि 31 दिसंबर के बाद नए साल 2021 का आगमन होने जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ शिवराज सरकार भी विकास और प्रदेश के कई मुद्दों के समाधान के लिए एक्शन मोड में आ गयी है। जहां मुख्यमंत्री नए साल की पहली बैठक कलेक्टर और कमिश्नर के साथ लेगें। जो 4 जनवरी को आयोजित की जाएगी।

बैठक के दौरान इन मुद्दों पर होगी चर्चा

इस संबंध में, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा ली जाने वाली पहली बैठक के दौरान चिटफंड कंपनियों के घोटाले सहित अन्य कार्रवाई पर अधिकारियों से विस्तृत जानकारी लेगें। जिसमें कलेक्टर और पुलिस अधिकारियों से चिटफंड कंपनियों से हुई रिकवरी की जानकारी मांगी जाएगी। बताते चलें कि, सीएम शिवराज भ्रष्टाचारियों और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए बड़े एक्शन ले रहे हैं। इस बैठक के तहत महिला अपराधों पर अकुंश लगाने के संबंध में भी चर्चा हो सकती है।

चिटफंड कंपनियों के एजेंट कर चुके है कई के साथ ठगी

इस संबंध में बताते चलें कि, बीते दिनों में चिटफंड कंपनियों के एजेंटों द्वारा नौकरी दिलवाने के नाम हजारों बेरोजगार से 11 करोड़ से अधिक की ठगी करने के मामले सामने आए थे तो वहीं किसानों के साथ भी धोखाधड़ी की खबरें चर्चा में रहती हैं। इसे लेकर पूर्व में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बयान दिया था जिसमें कहा था कि, जिन भी लोगों का पैसा चिटफंड कंपनियों ने फ्रॉड के माध्यम से प्राप्त किया है उन लोगों का पैसा जल्द वापस किया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT