लापता बच्चे की मिली कीड़े लगी लाश
लापता बच्चे की मिली कीड़े लगी लाश Social Media
मध्य प्रदेश

लापता बच्चे की मिली कीड़े लगी लाश: मौत के कारण अज्ञात

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में नहीं थम रहे हैं मौत के मामले, ताजा मामला भोपाल के शाहजहांनाबाद क्षेत्र से सामने आया है। बता दे कि राजधानी के अलग अलग थानों में 8 बच्चों के अपहरण का मामला दर्ज हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र में 10 साल के बच्चे की लाश मिली। इस मामले में शाहजहांनाबाद पुलिस जांच में जुटी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। राजधानी के अलग-अलग थानों में 8 बच्चों के अपहरण का मामला दर्ज हुआ था। उन 8 बच्चों में से 6 बच्चे मिल गए थे, उसी में पवन नाम का बच्चा भी शामिल था। पवन नाम के इस 10 साल के बच्चे की शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में लाश मिली।

जताई जा रही है बच्चे की हत्या की आशंका

राजधानी में 8 बच्चों के अपहरण का मामले में पवन नाम के बच्चे की शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में लाश मिली, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है बच्चे की हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच जारी है।

लाश को भेजा गया पोस्टमॉर्टम के लिए

इस बीच पुलिस ने मासूम का शव पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भिजवा दिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चलेगा मौत का कारण, जानकारी के मुताबिक बच्चे की लाश काफी पुरानी हो चुकी थी क्योंकि लाश में कीड़े लग गए थे।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

राजधानी के स्कूलों से क्यों हो रहे 'बच्चे लापता'

दिन दहाड़े राजधानी में अपृहत हुई 13 वर्षीय नाबालिग

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT