भोपाल: अचानक मां की गोद से फिसलकर तालाब गिरा बच्चा
भोपाल: अचानक मां की गोद से फिसलकर तालाब गिरा बच्चा Priyanka Yadav -RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: अचानक मां की गोद से फिसलकर तालाब में गिरा बच्चा, ऐसे बचाई जान

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल के वीआईपी रोड स्थित तालाब से लगातार हादसों की खबरें आ रही हैं, बता दें कि कल है भोपाल के तालाब में एक युवक की लाश मिली थी अब एक और घटना सामने आई है मिली जानकारी के अनुसार तालाब किनारे वीआईपी रोड की रैलिंग के पास एक महिला की गोद से फिसलकर तीन साल का बच्चा सीधे तालाब में जा गिरा, लेकिन इस बीच बच्चे की ऐसी बचाई जान।

जानिए पूरी घटना :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी का है। ये घटना शनिवार दोपहर की है। बता दें कि शनिवार दोपहर वीआईपी रोड पर राजा भोज की प्रतिमा के पास खड़ी महिला गोद में तीन साल का बच्चा पकड़े थी, तभी महिला की गोद से बच्चा अचानक फिसलकर सीधे तालाब में जा गिरा। महिला की चीख सुनकर एक ठेले वाले हरिओम वर्मा ने हिम्मत दिखाते हुए तालाब में कूद गए और बच्चे को गहराई में जाने से पहले पकड़ लिया। वहीं गोताखोर तालाब में बोट लेकर पहुंच गए और तुंरत पुलिस और परिजन बच्चे को अस्पताल ले गए सही समय पर अस्पताल पहुंचने पर उसकी जान बच गई।

मां की गोद से फिसलकर बड़े तालाब में बच्चा जैसे ही गिरा मुझे महिला की चीख सुनाई दी तो मैं तत्काल तालाब में कूद गया और बच्चे को गहराई में जाने से पहले पकड़ लिया, बच्चे को सकुशल मां के पास पहुंचा दिया, इससे बड़ी खुशी की बात क्या हो सकती है।
आइसक्रीम ठेला संचालक हरिओम वर्मा-
आइसक्रीम ठेला संचालक हरिओम वर्मा

इंसानियत की एक मिसाल:

बता दें कि प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच इस घटना में इंसानियत की अनोखी मिसाल देखने को मिली। आइसक्रीम ठेला संचालक मौके पर पहुंचकर बच्चे को बचाने के लिए तालाब में कूद गए और बच्चे की जान बचा ली है नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था, बता दें कि जांच के बाद बच्चे को उसके माता-पिता की गोद में सौंप दिया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT