संक्रमित कचरा उठाने से मना करने पर कर्मचारी को निकाला
संक्रमित कचरा उठाने से मना करने पर कर्मचारी को निकाला Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

अस्पताल में कचरा उठाने से किया मना तो, नगर निगम ने कर्मचारी को निकाला

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में व्याप्त महामारी कोरोना का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के चलते थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संकट के दौर में कई अप्रत्याशित खबरें सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही एक खबर सामने आईं जहां चिरायु अस्पताल के संक्रमित कचरे को प्लांट में कर्मचारी से छंटवाया जा रहा था, जिससे मना करने पर उसे नौकरी से निकाल दिया गया।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल का है जहां चिरायु अस्पताल पर नगर निगम की मेहरबानी सामने आई है जिसमें चिरायु अस्पताल के संक्रमित कचरे को प्लांट में कर्मचारी से छंटवाने के केस में कर्मचारी द्वारा मना करने पर नगर निगम ने कर्मचारी को निकाला तो वहीं अपर आयुक्त ने जानकारी नहीं होने का हवाला देते हुए जांच की बात कही है।

HO रविकांत और सुपरवाइजर द्वारा किया जाता है कर्मचारियों को मजबूर

इस संबंध में, जोन 1 के HO रविकांत और सुपरवाइजर कर्मचारी पर संक्रमण कचरा छांटने पर मजबूर किया जाता है इसके साथ ही एच ओ रविकांत पहले भी ड्राइवरों से रिश्वत मांगने का दबाव बना चुके हैं।

अपर आयुक्त जानकारी नहीं होने का दे रहे हैं हवाला

इस संबंध में, जहां अपर आयुक्त शारवत सिंह मीणा से मामले को लेकर बात की गई तो उनका कहना है कि, इस मामले की जानकारी मुझे नहीं है हमारे प्लांटो पर हॉस्पिटल का कोई कचरा नहीं आता है,इसके लिए अलग ही व्यवस्था की गई है जो जांच का विषय है दोषी पाए जाने पर जोन के जिम्मेदारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT