CM चौहान ने वरिष्ठ पत्रकार राजेन्द्र श्रीवास्तव के निधन पर किया शोक व्यक्त
CM चौहान ने वरिष्ठ पत्रकार राजेन्द्र श्रीवास्तव के निधन पर किया शोक व्यक्त  Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

CM चौहान ने वरिष्ठ पत्रकार राजेन्द्र श्रीवास्तव के निधन पर किया शोक व्यक्त

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के मामलों की रफ्तार धीमी पड़ गई है वहीं दूसरी तरफ पत्रकारिता जगत के लिए दुखद समाचार सामने आया है जिसमें 70 वर्षीय वरिष्ठ पत्रकार राजेन्द्र श्रीवास्तव निधन हो गया जिसे लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के जरिए शोक व्यक्त किया है।

तीन हफ्ते पहले कोरोना से हुए थे संक्रमित

इस संबंध में बताते चलें कि, बुधवार रात ग्वालियर जिले के जेएएच के सुपर स्पेशियलिटी वार्ड में अंतिम सांस ली। पिछले तीन हफ्ते पहले कोरोना से संक्रमित होने के बाद सुपर स्पेशियलिटी वार्ड में उनका इलाज चल रहा था। बताते चलें कि, अधिमान्य पत्रकार स्व. राजेन्द्र श्रीवास्तव ‘नयन’ के नाम से ग्वालियर-चंबल संभाग में जाने जाते थे। स्वभावतः मृदुभाषी स्व राजेन्द्र श्रीवास्तव ने अपने 70 वर्ष के जीवनकाल में से लगभग 50 वर्ष पत्रकारिता एवं समाजसेवा को समर्पित किए थे। जहां शुरुआत में उन्होंने एक साप्ताहिक अखबार का संपादन किया और उसके बाद वे दैनिक देशबंधु से जुड़ गए। लगभग 40 वर्षों तक वे दैनिक देशबंधु के ग्वालियर ब्यूरो चीफ रहे।

सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट कर जताया शोक

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ग्वालियर के वरिष्ठ पत्रकार श्री राजेंद्र श्रीवास्तव जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति प्रदान करें। विनम्र श्रद्धांजलि! उनके अवसान से हमने एक सिद्धांतवादी और समर्पित पत्रकार को खोया है। प्रार्थना है कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और उनके परिजनों को इस अपार दु:ख को सहन करने की शक्ति दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT