स्वर्ण पदक विजेता सुनील डावर को CM चौहान ने दी बधाईबी
स्वर्ण पदक विजेता सुनील डावर को CM चौहान ने दी बधाईबी Social Media
मध्य प्रदेश

MP एथलेटिक्स अकादमी के स्वर्ण पदक विजेता सुनील डावर को CM चौहान ने दी बधाई

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर सरकार द्वारा कई योजनाओं पर कार्य किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ खेल जगत से जुड़ी खबर सामने आईं है जहां गुवाहाटी में आयोजित 36वीं राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश राज्य एथलेटिक्स अकादमी के खिलाड़ी सुनील डावर ने स्वर्ण पदक जीता है। जिसे लेकर प्रदेश की खेल मंत्री समेत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस कीर्तिमान पर बधाई दी है।

गुवाहाटी में आयोजित प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने रचा नया कीर्तिमान

इस संबंध में बताते चलें कि, बीते दिन गुवाहाटी में आयोजित 36वीं राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश राज्य एथलेटिक्स अकादमी के खिलाड़ी सुनील डावर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 मिनट 48.46 सेकंड के समय में दौड़ पूरी कर नया मीट रिकॉर्ड बनाते हुए स्वर्ण पदक जीता है। इसके अलावा लांगजंप इवेंट में अकादमी के खिलाड़ी अविनाश कुमार ने 6.89 मीटर कूदकर मध्य प्रदेश को कांस्य पदक दिलाया तो वहीं खिलाड़ी विवेक कुमार ने जैवलिन थ्रो में मध्य प्रदेश को स्वर्ण पदक दिलाया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी बधाई

इस संबंध में, अपने ट्विटर अकाउंट से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, गुवाहाटी में 36 वीं जूनियर नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप में बॉयज अंडर -20 1500 माउंट में स्वर्ण पदक के लिए मध्य प्रदेश एथलेटिक्स अकादमी के सुनील डावर को हार्दिक बधाई। भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं। साथ ही खेलमंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने सुनील डाबर, विवेक कुमार, अविनाश कुमार व आदित्‍य कुमार के प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्‍हें शुभकामनाएं दी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT