CM चौहान ने पत्रकारों के लिए लिया बड़ा फैसला
CM चौहान ने पत्रकारों के लिए लिया बड़ा फैसला Social Media
मध्य प्रदेश

CM चौहान ने पत्रकारों के लिए लिया बड़ा फैसला, दिया फ्रंटलाइन वर्कर का दर्जा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां हावी है तो वहीं दूसरी तरफ आज विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए बड़ा फैसला लिया है जिसके तहत प्रदेश के सभी पत्रकारों को फ़्रंट लाइन वर्कर का दर्जा दिया है।

सीएम शिवराज सिंह ने मीडिया के समक्ष दिया ये बयान

इस संबंध में, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि, हमारे पत्रकार मित्र कोविड के खतरनाक काल में अपनी जान जोखिम में डाल कर अपने धर्म का निर्वाह कर रहे हैं। मध्य प्रदेश में सभी अधिमान्यता प्राप्त पत्रकारों को हमने फ्रंटलाइन वर्कर घोषित करने का फैसला किया है।

सीएम शिवराज के फैसले पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने दी प्रतिक्रिया

इस संबंध में, पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, देर आये, दुरुस्त आये। शिवराज जी, आपने अधिमान्यता प्राप्त पत्रकारों को फ़्रंट लाइन वर्कर माना। मेरा ऐसा मानना है कि कई फ़ील्ड में काम करने वाले पत्रकारों को अधिमान्यता का दर्जा प्राप्त नहीं है। वे लोग इस संकट काल में रोज़ फ़ील्ड में रहकर अपनी जान जोखिम में डाल कार्य कर रहे हैं। साथ ही कहा कि, मैं आपसे माँग करता हूँ कि आपको सभी पत्रकारों को फ़्रंट लाइन वर्कर का दर्जा देना चाहिये, तभी यह निर्णय सार्थक हो सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT