CM चौहान ने ऊर्जा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ की बैठक
CM चौहान ने ऊर्जा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ की बैठक Social Media
मध्य प्रदेश

CM चौहान ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ की बैठक, समाधान योजना को लेकर की बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां धीरे-धीरे टलता जा रहा है वहीं संकटकाल के बीच साल के अंत में कई योजनाओं को लेकर सरकार के विभागों द्वारा नई व्यवस्था बनाई जा रही है इस बीच ही आज यानि मंगलवार शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ऊर्जा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। जहां समाधान योजना को लेकर बात की गई।

मीडिया के समक्ष सीएम शिवराज ने कही ये बात

इस संबंध में, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया के समक्ष बयान देते हुए कहा कि, हमने आज भोपाल में रानी कमलापति ब्रिज के साथ स्मार्ट रोड, सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट, स्मार्ट पार्क जैसी सौगातें जनता को दी हैं। हमारा लक्ष्य विकास है। आने वाले पाँच साल में जो कार्य हम करेंगे, उसकी रूपरेखा बन गई है। जल्द ही हम उसे जनता के सामने प्रस्तुत करेंगे। वहीं कहा कि, कोई सहयोग करे तो उसके साथ, कोई सहयोग न करे तो उसके बिना और कोई विरोध करे तो उसके बावजूद विकास होता रहेगा। भाजपा की सरकार सबकी भलाई और कल्याण के काम करती है लेकिन जनता को तकलीफ पहुँचाने वाले, गुंडागर्दी करने वाले लोग समाज के दुश्मन हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

सीएम शिवराज ने प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन से की बात

इस संबंध में, आज यानि मंगलवार की शाम सीएम शिवराज ऊर्जा विभाग की बैठक में शामिल होने के बाद मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से राजभवन में मिले। जहां सौजन्य भेंट कर अध्यादेशों के बारे में जानकारी दी और महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT