CM चौहान ने पत्नी संग बड़वाले महादेव मंदिर पहुंचकर की पूजा-अर्चना
CM चौहान ने पत्नी संग बड़वाले महादेव मंदिर पहुंचकर की पूजा-अर्चना Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: CM चौहान ने पत्नी संग बड़वाले महादेव मंदिर पहुंचकर की पूजा-अर्चना

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां एक तरफ कोरोना का संकटकाल जारी है वहीं दूसरी तरफ आज यानि गुरुवार को महाशिवरात्रि का पावन पर्व है जहां प्रदेश के कई शिव मंदिरों में दर्शन के लिए श्रद्धालुओं का तांता लग रहा है वहीं दूसरी तरफ आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह चौहान के साथ भोपाल में बड़वाले महादेव मंदिर पूजा-अर्चना करने पहुंचे।

सीएम शिवराज सिंह ने मंदिर में दर्शन कर की ये प्रार्थना

इस संबंध में बताते चलें कि, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंदिर पहुंचकर भगवान शिव की पूजा-अर्चना कर जगत कल्याण के लिए प्रार्थना की। कहा कि, आदि देव भगवान शिव के पावन पर्व महाशिवरात्रि पर शिव रथ को खींचने का सुख और सौभाग्य मिला। हे महादेव! आशीर्वाद दीजिये कि जनता की सेवा और प्रदेश की प्रगति के लिए पूरी सामर्थ्य, शक्ति के साथ कार्य कर सकूं। हर चेहरे पर सुख, शांति और आनंद की चिरस्थायी मुस्कान बिखेर सकूं, हर हर महादेव।

महाशिवरात्रि की बधाई देते हुए सीएम शिवराज ने कही थी ये बात

इस संबंध में बताते चलें कि, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएँ और बधाई! भगवान शिवजी और मैया पार्वती की कृपा सभी पर बरसे। भोले भंडारी प्रदेश को खुशहाल करें, आत्मनिर्भर बनाएँ। हम सब इस पर्व को आनंद, उत्साह और उल्लास के साथ मनाएँ लेकिन कोविड की गाइडलाइंस का पालन भी करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT