आतंकी हमले में शहीद मनीष की शहादत पर CM शिवराज का ऐलान
आतंकी हमले में शहीद मनीष की शहादत पर CM शिवराज का ऐलान Social Media
मध्य प्रदेश

आतंकी हमले में शहीद मनीष की शहादत पर CM शिवराज का ऐलान, देंगे ये सहायता

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ कई खबरें सामने आती जा रही हैं इस बीच ही बीते दिन जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में राजगढ़ के जाबांज सिपाही मनीष कारपेंटर शहीद हुए । जिनकी शहादत पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान किया है जहां शहीद के परिजनों को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है।

सीएम शिवराज ने जाबांज सिपाही की शहादत पर किया ये ऐलान

इस संबंध में, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, मध्यप्रदेश सरकार शहीद के परिजनों को एक करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता प्रदान करेगी। इसके साथ ही सिपाही मनीष की एक प्रतिमा भी स्थापित की जाएगी और उनके परिवार के सदस्यों में से एक को सरकारी नौकरी दी जाएगी।

आज खुजनेर लाई गई पार्थिव देह

इस संबंध में, बताया जा रहा है कि, आज सुबह साढ़े 8 बजे खुजनेर की माटी के लाल भारत माता के सपूत अमर शहीद मनीष विश्वकर्मा (कारपेंटर) की पार्थिव देह गृह जिले लाई जाएंगी। बता दें कि, जम्मू-कश्मीर के बारामूला में हुए आतंकी हमले में मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के जांबाज सिपाही मनीष कारपेंटर शहीद हो गए थे। वह कश्मीर में बतौर सैनिक तैनात थे। बताया गया कि शुक्रवार को वह आतंकियों द्वारा जमीन पर बिछाए गए बम का शिकार हो गए। जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT