मतदान की पूर्व संध्या में CM शिवराज ने की मतदाताओं से अपील
मतदान की पूर्व संध्या में CM शिवराज ने की मतदाताओं से अपील Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

MP उपचुनाव: मतदान की पूर्व संध्या में CM शिवराज ने की मतदाताओं से ये अपील

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का संकट जहां कभी कम तो कभी ज्यादा होता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ उपचुनाव की घड़ी के नजदीक आते ही आने वाले दिन 3 नवम्बर को मतदान होने जा रहा है इसे लेकर आज मतदान की पूर्व संध्या में सीएम शिवराज ने विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं से वोट देने की अपील की है।

सीएम शिवराज ने मतदाताओं के लिए की ये अपील

इस संबंध में, अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो जारी करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मतदाताओं के लिए संबोधन करते हुए कहा कि, मेरे प्रिय भाइयों-बहनों और भांजे-भांजियों, नमस्कार! प्रदेश की सरकार को मजबूत करने और प्रदेश तथा क्षेत्र के विकास के लिए कमल के फूल का बटन दबाकर अपने क्षेत्र के भाजपा के प्रत्याशी को विजयी बनायें। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!

कोरोना की गाइडलाइन के साथ होगा मतदान

इस संबंध में बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में 19 जिलों के 28 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उप निर्वाचन के लिए कल सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक सुरक्षा इंतजामों और कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के साथ ही मतदान का कार्य सम्पन्न कराया जाएगा, जिसके लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं पूरी कर ली गयी है। जिसकी मतगणना 10 नवंबर को होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT