शादियों के लिए अनुमति देने के मसले पर सीएम शिवराज का बड़ा बयान
शादियों के लिए अनुमति देने के मसले पर सीएम शिवराज का बड़ा बयान Social Media
मध्य प्रदेश

शादियों के लिए अनुमति देने के मसले पर सीएम शिवराज का बड़ा बयान, कही ये बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना के संकटकाल के बीच जहां कई जिलों में शादियों पर रोक लग रही है तो वहीं दूसरी तरफ इस माह अप्रैल की 25 और 26 तारीख को शादियों के शुभ मुहूर्त होने के चलते लोगों के विरोध के बाद मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा बयान सामने आया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बयान में ये कहा

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने बयान में कहा कि, यह आपातकाल है। वैवाहिक कार्यक्रम सीमित संख्या में घर में ही करें, लेकिन इसके लिए शासन-प्रशासन से अनुमति लें। इसके लिए सरकार ने अनुमति देने का अधिकार कलेक्टरों काे दिया है। वे क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के साथ चर्चा के करके निर्णय लेंगे।

भोपाल और इंदौर 30 अप्रैल तक लगा चुके हैं रोक

इस संबंध में बताते चलें कि, राजधानी भोपाल के कलेक्टर अविनाश लवानिया ने शहर में शादियों की अनुमति को लेकर कहा था कि, 22 अप्रैल से आने वाले महीनों में शादियों के कई मुहूर्त है कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शादी को लेकर अनुमति नहीं जारी की जाएगी। कलेक्टर अविनाश लवानिया ने जनता से शादियों के मुहूर्त आगे बढ़ाने की अपील की थी। इससे पहले इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह भी 30 अप्रैल तक शादियों की अनुमति नहीं देने की बात कह चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT