CM शिवराज ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक
CM शिवराज ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Bhopal News: अब नहीं पी सकेंगे सार्वजनिक स्थानों पर शराब, CM ने दिए निर्देश

Deeksha Nandini

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर की कानून व्यवस्था (law and order of Indore) की समीक्षा बैठक बुलाई है। इस बैठक में इंदौर पुलिस के बड़े पदाधिकारी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री के निवास पर आयोजित कार्यालय में समत्व भवन में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा इंदौर की कानून व्यवस्था की समीक्षा की गयी थी। जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज ने सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने और नशा करने वालों पर त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इस समीक्षा में मुख्यमंत्री ने गुंडे-बदमाशों में पुलिस का खौफ और जनता का पुलिस पर विश्वास होना चाहिए ऐसे निर्देश भी दिए हैं।

बैठक में ये अधिकारी हुए शामिल:

बैठक में डीजीपी (DGP) सुधीर कुमार सक्सेना, एडीजी (ADG) आदर्श कटियार, पीएस मुख्यमंत्री मनीष रस्तोगी, ओएसडी (OSD) मुख्यमंत्री अंशुमन सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहेंगे। इंदौर पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर, राजस्व कमिश्नर पवन शर्मा, कलेक्टर टी इलैया राजा सहित अन्य अधिकारी वर्चुअली (Virtually) जुड़ें।

समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री

सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों पर होगी कार्रवाई :

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में बढ़ते क्राइम (Crime) को देखते हुए सीएम शिवराज ने गुरूवार को कानून व्यवस्था को संभालने वाले आला अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। इस बैठक में सार्वजनिक स्थान (public place) जैसे पार्क, बस स्टॉप, सड़क किनारे और पार्किंग एरियाज में शराब और नशा करने पर पाबंदी लगा दी है। अगर कोई इस नियम का उलंघ्घन करते पाया जाता है तो उस पर कानून की धरायें लगाते हुए सजा और जुर्माना लगाया जायेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT