CM शिवराज ने अस्पताल में मनाया रक्षाबंधन
CM शिवराज ने अस्पताल में मनाया रक्षाबंधन Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: CM शिवराज ने अस्पताल में मनाया रक्षाबंधन, भाइयों-बहनों से की अपील

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ महामारी का कोहराम मचा हुआ है वहीं संक्रमण काल के बीच आज रक्षाबंधन के अवसर पर लोगों ने घरों पर रहकर ही त्यौहार मनाया तो इसके अलावा लॉक डाउन होने की वजह से कुछ लोग अपने भाई बहनों से नहीं मिल पाए इस बीच ही प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी चिरायु अस्पताल में रक्षाबंधन त्योहार मनाया। उन्हें मंत्री अरविंद भदौरिया की पत्नी ने रक्षा सूत्र बांधा और दीर्घायु की कामना की। साथ ही अस्पताल में सीएम की देखभाल कर रही नर्स सरोज ने भी उन्हें राखी बांधी है।

सीएम शिवराज ने प्रदेश के भाइयों - बहनों से की अपील

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से सहपरिवार मिलने पहुंचे सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने भेंट कर उनके स्वास्थ्य का हालचाल जाना। इस दौरान भदौरिया की पत्नी अर्चना सिंह ने चौहान की कलाई पर राखी बांधी और श्रीफल भेंट किया। बता दें कि, इस समय भदौरिया की पत्नी और उनका बेटा भी कोरोना पॉजिटिव है। जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने कोरोना के चलते बहनों से दूर होने पर दुख जताया है तो वहीं उनकी देखभाल कर रही नर्स सरोज द्वारा राखी बांधने पर उनके सुखद और मंगलमय जीवन की कामना भी की है। साथ ही अपील करते हुए कहा कि, 'जो बहनें, अपने भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांध रही हैं, वे वचन लें कि मास्क लगाएंगे, 6 फीट की रक्षा दूरी बनाएंगे और कोरोना से बचाव में पूरी सजगता रखेंगे।

जांच के बाद तीसरी रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की चाैहान की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस जानकारी की पुष्टि प्रशासनिक अफसराें ने की है। बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल दिया था उन्होंने कहा ट्वीट कर कल कहा कि कोरोना सैंपल मे उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई तो अस्पताल से छुट्‌टी हो जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT