अब नाथ के बाद शिवराज ने बदली अपनी प्रोफाइल फोटो
अब नाथ के बाद शिवराज ने बदली अपनी प्रोफाइल फोटो Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: अब नाथ के बाद शिवराज ने बदली अपनी प्रोफाइल फोटो, किया ये आग्रह

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप बढ़ते संक्रमण के चलते अब तक थमा नहीं है वहीं दूसरी तरफ अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले राजनीति जगत में नई खबरें सामने आते जा रही है, इस बीच ही पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा अपने ट्विटर की प्रोफाइल फोटो बदलने के बाद आप सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अपनी प्रोफाइल फोटो बदल ली है जिसमें भगवान राम का फोटो लगाकर लिखा- धर्म एव हतो हन्ति धर्मो रक्षति रक्षितः।

सीएम शिवराज ने प्रोफाइल बदलकर कही ये बात

इस संबंध में प्रदेश के सीएम शिवराज जहां दो दिन से अयोध्या में राम मंदिर के लिए शुरु हुए अनुष्ठान के दौरान लोगों से अपने-अपने घरों में दीपोत्सव मनाने और सुंदरकांड या हनुमान चालीसा का पाठ करने का आग्रह कर रहे हैं। वहीं अब ट्विटर प्रोफाइल बदलने से आने वाले दिन राम मंदिर के भूमिपूजन के साथ राम नाम के रंग में रम गए है।

सीएम शिवराज ने प्रोफाइल बदलकर कही ये बात

बीते दिनों से अस्पताल में भर्ती है सीएम शिवराज

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की चाैहान की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। इस जानकारी की पुष्टि प्रशासनिक अफसराें ने की है। बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते रविवार को कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल दिया था उन्होंने कहा ट्वीट कर बीते दिन कहा कि कोरोना सैंपल मे उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई तो अस्पताल से छुट्‌टी हो जाएगी। वहीं बीते दिन रक्षाबंधन के अवसर पर चिरायु अस्पताल में रहकर ही सीएम शिवराज ने राखी का त्यौहार मनाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT