MP Vaccination MahaAbhiyan को लेकर CM शिवराज ने किया कमल नाथ का अभिनंदन
MP Vaccination MahaAbhiyan को लेकर CM शिवराज ने किया कमल नाथ का अभिनंदन Social Media
मध्य प्रदेश

MP Vaccination MahaAbhiyan को लेकर CM शिवराज ने किया कमल नाथ का अभिनंदन

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां थमने लगा है वहीं आज से कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए वैक्सीनेशन के बड़े अभियान की शुरूआत की जा रही है। इसे लेकर ही राजनैतिक बहसबाजी से अलग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा अभियान को सफल बनाने के लिए जनता से की अपील पर उनका अभिनंदन किया है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने नाथ ने का धन्यवाद करते हुए कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, #MPVaccinationMahaAbhiyan से जुड़ने और जनता में वैक्सीनेशन के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी का अभिनंदन करता हूँ। हम सभी को साथ मिलकर मध्यप्रदेश की जनता को एक सुरक्षा कवच प्रदान करना है। साथ ही इससे पहले सीएम शिवराज ने कहा था कि, कोरोना और वैक्सीनेशन अभियान राजनीति का विषय नहीं है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने अपील करते हुए कही थी बात

इस संबंध में, पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा था कि, मध्य प्रदेश को कोरोनावायरस से मुक्त करना हम सबकी जिम्मेदारी है। कोरोना को हराने के लिए वैक्सीन ही सबसे बड़ा हथियार है। प्रदेशवासियों से मेरा अनुरोध है कि वे 21 जून से शुरू हो रहे वैक्सीनेशन अभियान में टीका अवश्य लगवाएं। अफवाहों में न आएं, स्वस्थ मध्य प्रदेश बनाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT