Youth MahaPanchayat
Youth MahaPanchayat Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal : सीएम शिवराज ने 'यूथ महापंचायत' की बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने भोपाल के स्मार्ट सिटी पार्क से 'यूथ महापंचायत' (Youth MahaPanchayat) की बाइक रैली को फ्लैग ऑफ कर ग्राम भाबरा के लिए रवाना किया। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा- अमर क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद जी को प्रणाम करके आज आप Youth MahaPanchayat की बाइक रैली को प्रारंभ कर रहे हैं, मैं आपको इस रैली के पवित्र उद्देश्यों की सफलता के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

मुख्यमंत्री द्वारा भोपाल में पौधारोपण एवं 'यूथ महापंचायत' की बाइक रैली को ग्राम भाबरा के लिए फ्लैग ऑफ

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि, हम सभी जानते हैं कि आजादी हमको चांदी की तश्तरी में भेंट नहीं की गई।इसके लिए कई क्रांतिकारी फांसी पर झूल गए। शहीद चंद्रशेखर आजाद जैसे लाल ने अपने रक्त से भूमि को रंग दिया था। दुश्मन की गोलियों का सामना हम करेंगे, आजाद ही जिएं हैं आजाद ही रहेंगे। यह कहकर चंद्रशेखर आजाद जी ने अपना बलिदान दे दिया। उनकी 116 वीं जयंती आने वाली है। ये Aazadi Ka Amrit Mahotsav है। भारत को आजाद हुए 75 वर्ष पूरे हो रहे हैं।

सीएम शिवराज ने कही ये बात

आगे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, शहीद चंद्रशेखर आजाद जी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने बाइक रैली आयोजित की जा रही है।मध्यप्रदेश के निर्माण के लिए हम अपने आप को समर्पित करते हैं और अमर क्रांतिकारियों को प्रणाम करके हम इस यात्रा को प्रारंभ कर रहे हैं। सीएम बोले- मध्यप्रदेश में आर्थिक, सामाजिक क्षेत्र में नई क्रांति कैसे हो, जो मध्यप्रदेश को और आगे ले जाए। उसके लिए 23-24 जुलाई को YouthMahaPanchayat होने वाली है। भाबरा से पवित्र माटी को शौर्य स्मारक लाया जाएगा। उसी माटी को माथे पर लगाकर यूथ महापंचायत होगी।

माननीय प्रधानमंत्री जी इस अमृतकाल को भी देश के निर्माण के स्वर्ण अवसर में परिवर्तित करना चाहते हैं। उसी मंशा के अनुरूप, AtmaNirbharBharat के लिए #AtmaNirbharMP का निर्माण।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT