जमातियों पर गरजे सीएम शिवराज
जमातियों पर गरजे सीएम शिवराज Syed Dabeer -RE
मध्य प्रदेश

जमातियों पर गरजे सीएम शिवराज, दी अंतिम चेतावनी

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मामलों की संख्या इंदौर समेत राजधानी भोपाल में खासतौर पर बढ़ती जा रही है जिसमें अब तक 314 के लगभग मामले दर्ज किए जा चुके हैं, इस भयावह स्थिति से निपटने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज ने जहां राजधानी में सम्पूर्ण लॉक डाउन लागू करने की घोषणा की वहीं मस्जिद में छिपे तब्लीगी जमातियों को 24 घण्टे का अल्टीमेटम देते हुए निकलने की चेतावनी दी है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने दी कड़ी चेतावनी

इस सम्बन्ध में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश से निजामुद्दीन मरकज में गए हुए सभी नागरिकों और विदेश से आकर मस्जिदों में छिपे लोगो से कहा कि, अगर वे जहां भी छिपे हो तो 24 घण्टे के अंदर खुद प्रशासन को इसकी जानकारी दे दे। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा ना करने पर देश और प्रदेश की सुरक्षा संकट में डालने के आरोप में उन पर प्रशासन द्वारा आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

प्रशासन द्वारा जमातियो को किया चिन्हित

बताया जा रहा है कि, देश समेत प्रदेश में मरकज से आए तब्लीगी जमातियो के आने के बाद ही कोरोना का संकट अधिक बढ़ा है जिसे लेकर प्रशासन में मध्यप्रदेश में सारे जमातियो को चिन्हित किया है जो बिना सूचना के प्रदेश में रह रहे थे। साथ ही प्रदेश से निजामुद्दीन मरकज गए सभी नागरिकों और विदेश से आकर मस्जिदों में छिपे व्यक्तियों की पहचान कर सबको प्रशासन ने क्वारेंटाईन कर दिया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT