टीएमसी कार्यकर्ता को लेकर सीएम शिवराज ने दिया बयान
टीएमसी कार्यकर्ता को लेकर सीएम शिवराज ने दिया बयान Social Media
मध्य प्रदेश

टीएमसी के कार्यकर्ता जनता के बने हुए हैं भक्षक, सीएम शिवराज सिंह का बयान

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट की स्थिति में बंगाल की राजनीति में चुनाव के बाद हिंसा भड़कने को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान दिया है। जिसमें टीएमसी कार्यकर्ता को लेकर बात कही है।

सीएम शिवराज सिंह ने बयान में कही बात

इस संबंध में, ट्वीट के जरिए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, टीएमसी को जनता ने अपना रक्षक चुना लेकिन इस पार्टी के कार्यकर्ता जनता के भक्षक बने हुए हैं और सिर्फ दो दिन में लोकतंत्र को खंडित कर दिया! दीदी को यह याद रखना चाहिये कि राजनीति में कुछ भी स्थायी नहीं होता है। परिस्थितियों को बदलते देर नहीं लगती है, अंतत: दण्ड भोगना ही पड़ता है। आगे कहा कि, पश्चिम बंगाल में जिस प्रकार से टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा लोकतंत्र की हत्या की जा रही है, जनता पर अत्याचार किया जा रहा है, वह अत्यंत दुःखदायी और निंदनीय है। जनता ने अगर टीएमसी को जनादेश दिया है, तो उन्हें इसका सम्मान करना चाहिए।

बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद भड़की थी हिंसा

इस संबंध में बताते चलें कि, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद राजनैतिक दलों के बीच हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के साथ ही हिंसा भड़कने के साथ ही बंगाल में खून खराबा जारी है। इसमें कथित तौर पर झड़प और दुकानों को लूटे जाने के दौरान कई भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हो गई, तो कई घायल हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT