मप्र राज्यपाल टंडन को याद कर भावुक हुए CM शिवराज
मप्र राज्यपाल टंडन को याद कर भावुक हुए CM शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

मप्र राज्यपाल टंडन को याद कर भावुक हुए CM शिवराज, 5 दिन होगा राजकीय शोक

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना ने जहां समूची दुनिया को जकड़ कर रख दिया है वहीं संक्रमण के इस माहौल में प्रदेश के राजनीतिक जगत में मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर शोक की लहर छाई हुई है। जिसे लेकर प्रदेश में 5 दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने सभी मंत्रियों के साथ मिलकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। इसके साथ ही कैबिनेट बैठक कल तक के लिए स्थगित कर दी है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने भावुक होकर राज्यपाल की स्मृतियों को किया याद

इस संबंध में, मप्र राज्यपाल के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज ने भावुक होकर कहा कि, प्रदेश के राज्यपाल रहते हुए टंडन जी ने हमे सदैव सन्मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया है। राष्ट्र के प्रति उनके प्रेम और प्रगति के योगदान को चिरकाल तक याद किया जाएगा। साथ बता दें कि, आज मुख्यमंत्री स्वयं राज्यपाल को श्रद्धांजलि देने लखनऊ जाएंगे। वहीं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने 21 से 23 जुलाई तक ग्वालियर संभाग के सभी प्रवासी दौरे स्थगित कर दिए हैं।

85 वर्ष की आयु में राज्यपाल टंडन का निधन

इस संबंध में, आपको बताते चलें कि मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का निधन हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक आज (मंगलवार) सुबह राज्यपाल टंडन ने 85 साल की उम्र में दम तोड़ दिया है। जिसकी खबर उनके पुत्र ने बाबूजी नहीं रहे ट्वीट के जरिए दी है। बता दें कि, आज शाम राज्यपाल लालजी टंडन का लखनऊ में अंतिम संस्कार होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT