सीएम शिवराज ने कलेक्टर्स के साथ की बैठक
सीएम शिवराज ने कलेक्टर्स के साथ की बैठक Raj Express
मध्य प्रदेश

ओरछा में रामराजा लोक की आधारशिला रखेंगे CM, जल जीवन मिशन की योजना का करेंगे भूमिपूजन....

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • सीएम शिवराज आज निवाड़ी जिले के करेंगे दौरा।

  • ओरछा में रामराजा लोक की रखेंगे आधारशिला ।

  • 12 विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

  • 143.50 करोड़ की लागत से 7 विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे।

CM Shivraj Held Meeting with The Collectors: भोपाल, मध्यप्रदेश। सीएम शिवराज आज निवाड़ी जिले के दौरे पर रहेंगे। जहां वे ओरछा में रामराजा लोक की आधारशिला रखेंगे। जल जीवन मिशन की योजनाओं का भूमिपूजन करेंगे। साथ ही कई विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे। 143.50 करोड़ की लागत से 7 विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे। वहीं 280.57 करोड़ की लागत के 5 विकास कार्यों का लोकार्पण होगा। कुल 424.02 करोड़ की लागत से 12 विकास कार्यों का शिलान्यास/लोकार्पण होगा।

सीएम शिवराज के आगामी कार्यक्रमों के अनुसार, 4 सितम्बर को निवाड़ी जिले के ओरछा में रामराजा लोक एवं जल जीवन मिशन की योजनाओं के भूमि-पूजन के कार्यक्रम शामिल हैं। मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने 5 सितम्बर को जिला बालाघाट में मेडिकल कॉलेज के भूमि-पूजन एवं आउट ऑफ टर्न प्रमोशन कार्यक्रम और 6 सितम्बर को रायसेन जिले के विश्व धरोहर स्थल साँची, प्रथम सोलर सिटी के लोकार्पण कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की। बैठक में वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

जल जीवन मिशन की योजनाओं का भूमिपूजन के साथ ही कई विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे। 143.50 करोड़ की लागत से 7 विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे। वहीं 280.57 करोड़ की लागत के 5 विकास कार्यों का लोकार्पण होगा। कुल 424.02 करोड़ की लागत से 12 विकास कार्यों का शिलान्यास/लोकार्पण होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT