सीएम शिवराज ने बैंकरों के साथ की समीक्षा बैठक
सीएम शिवराज ने बैंकरों के साथ की समीक्षा बैठक Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal News : मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज ने बैंकरों के साथ की समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश

Deeksha Nandini

मध्यप्रदेश। प्रदेश में सीएम शिवराज ने अब कैबिनेट मीटिंग्स का सिलसिला शुरू किया है। इस दौरान आज सुबह सीएम शिवराज ने अपने आवास पर स्टेट लेवल के बैंकर्स के साथ आज समीक्षा बैठक की है।जिसमे सीएम शिवराज ने कृषि ऋण, बैंकों की नई शाखाएं, ऋण योजनाओं की समीक्षा कर वित्त वर्ष समाप्त होने के पूर्व लक्ष्य पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं।

मंथन कक्ष में आयोजित हुई 185 वीं बैठक :

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज अपने निज निवास पर राज्य स्तरीय बैंकर्स के साथ बैठक की। यह बैठक सीएम शिवराज की राज्य स्तरीय बैंकर्स समिति की 185 वीं बैठक है। बता दें यह बैठक सीएम शिवराज के निज निवास में स्थित समत्व भवन के मंथन कक्ष में आयोजित की गई थी। जिसकी अध्यक्षता सीएम शिवराज कर रहे थे।

सीएम ने दिए यह निर्देश :

आज सफलतापूर्वक सम्पन हुई सीएम शिवराज की 185 वीं बैठक में मुख्यमंत्री ने बैंकर्स को जरूरी निर्देश दिए। सीएम शिवराज ने वित्त वर्ष समाप्त होने के पहले बैंकर्स को अपने निर्धारित लक्ष्यों को पूरा करने के निर्देश दिए है,जिससे ऋण योजनाओं के लाभ को अनेक लोग अनेक लोग वहन कर सके। इसके साथ ही उन्होंने सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओ में यथा समय ऋण और आर्थिक सहायता देने के निर्देश देते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT